Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kanika Kapoor की Corona रिपोर्ट आई नेगेटिव, जानिए कब मिलेगी छुट्टी

Kanika Kapoor Coronavirus Report : कनिका कपूर इंग्लैंड से स्वदेश लौटी थी, जिसके करीब 6 दिन बाद उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण खुद में दिखे। कनिका कपूर को लेकर पूरे देश में हड़कंप मच गया था, क्योंकि कनिका कपूर विदेश से लौटकर कई बड़े कार्यक्रमों में शामिल रहीं थी।

Coronavirus : कनिका कपूर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेगी यूपी सरकार
X
कनिका कपूर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Bollywood Singer Kanika Kapoor) के लिए राहत भरी खबर आई है। कनिका कपूर की पांचवी कोरोनावायरस रिपोर्ट (Coronavirus Test Report) नेगेटिव आई है। कनिका कपूर 20 तारीख को कोरोनावायरस के चलते लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी। कनिका कपूर की यह पांचवी रिपोर्ट है, जबकि इससे पहले की गई सभी रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थी। बेशक कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है लेकिन उन्हें अभी हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं दी जाएगी।

कनिका कपूर इंग्लैंड से स्वदेश लौटी थी, जिसके करीब 6 दिन बाद उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण (Coronavirus Symptoms In Hindi) खुद में दिखे। कनिका कपूर को लेकर पूरे देश में हड़कंप मच गया था, क्योंकि कनिका कपूर विदेश से लौटकर कई बड़े कार्यक्रमों में शामिल रहीं थी। कनिका कपूर होली समारोह में शामिल हुई थी, इस पार्टी में बहुत से लोग उनके साथ सम्पर्क में आए थे, वहीं अन्य पार्टी में कनिका कपूर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Former CM Vasundhara Raje) और उनके बेटे के साथ भी संपर्क में आई थी, हालांकि वसुंधरा राजे और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

कनिका कपूर की फिर होगी जांच

कनिका कपूर के लिए पिछले कई दिनों में पहली बार राहत की खबर आई है। कनिका कपूर पर आरोप भी लगे थे, कि वो एयरपोर्ट से बिना जांच करवाए ही आ गई थी और आने के बाद क्वारंटीन में भी खुद को नहीं रखा। खैर अब कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है लेकिन उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी तब मिलेगी जब अगली रिपोर्ट भी नेगेटिव आ जाएगी।


Next Story