Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना रनौत ने दायर की याचिका, बीएमसी से मांगे 2 करोड़ रुपये

कंगना रनौत ने अपने ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में संशोधन करते हुए कंगना ने बीएमसी से अब 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की है।

बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना रनौत ने दायर की याचिका, बीएमसी से मांगे 2 करोड़ रुपये
X
कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपने ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में संशोधन करते हुए कंगना ने बीएमसी से अब 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की है। बता दें कि कंगना का ये ऑफिस 48 करोड़ का है जिसे बीएमसी ने हाल ही में अवैध बताकर तोड़ दिया था।

बीएमसी उद्धव सरकार की बाबर सेना

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी की शुरूआत सुशांत सिंह राजपूत के मौत बाद से ही हो गई थी। हालांकि ये उस वक्त और भी ज्यादा बढ़ गई जब कंगना ने महाराष्ट्र की तुलना पीओके से कर दी।

ऐसे में बीएमसी के द्वारा उनका ऑफिस तोड़े जाने पर लोगों ने सीधे उद्धव सरकार पर ऊंगली उठानी शुरू कर दी थी। कंगना के साथ-साथ देश के ज्यादातर लोगों का कहना था कि उद्धव सरकार ने कंगना से बदला लेने के लिए उनके ऑफिस में तोड़फोड़ करवाई। बता दें कि कंगना ने इस मामले में बीएमसी को बाबर सेना से संबोधित कर दिया था।

2 करोड़ के मुआवजे की मांग

कंगना ने अब ऑफिस तोड़फोड़ मामले में बीएमसी से 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की है। इसकी सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट में 22 सितंबर को होगी। बता दें कि कंगना का ऑफिस 48 करोड़ का है और उसे अवैध निर्माण बताकर बीएमसी ने तोड़ दिया था।

Next Story
Top