Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे पर साधा निशाना, कहा - ये है मेरा सबसे बड़ा अपराध

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अब कंगना रनौत ने ट्वीट करके फिर से उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मुझे समझ आ गया है कि मेरा अपराध क्या है।

बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना रनौत ने दायर की याचिका, बीएमसी से मांगे 2 करोड़ रुपये
X
कंगना रनौत

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अब कंगना रनौत ने ट्वीट करके फिर से उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मुझे समझ आ गया है कि मेरा अपराध क्या है और उद्धव ठाकरे क्यों मुझे टारगेट करना चाहते हैं।

कंगना ने किया ट्वीट

कंगना ने ट्वीट के जरिए कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की समस्या ये है कि मैंने मूवी माफिया, सुशांत के हत्यारे और ड्रग रैकेट का खुलासा किया। ये वही लोग हैं जिनके साथ उनका प्यारा बेटा आदित्य ठाकरे घूमता है। यही मेरा सबसे बड़ा अपराध है और इसलिए वो मुझे फिक्स करने चाहते हैं। कोशिश कर लो, देखते हैं कौन किसको फिक्स करता है।


मनाली के लिए रवाना हुई कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद अब अपने होमटाउन मनाली के लिए रवाना हो गई है। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं भारी दिल के साथ मुंबई से जा रही हूं, जिस तरह से मुझ पर बयानों के जरिए हमला किए गए और मुझे गालियां दी गई, मेरे ऑफिस के बाद घर को तोड़ने की कोशिश की गई, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा। कहना होगा कि पीओके वाली मेरी बात सही थी।

Next Story