Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर निशाना, बोले दाऊद का घर छोड़ा और कंगना का तोड़ा

देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार से कहा है कि आपने दाउद का घर छोड़ दिया और कंगना रनौत का घर तोड़ दिया। देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि अभिनेत्री कंगना रनौत के मुद्दे को शिवसेना बेवजह तूल दे रही है।

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर निशाना, बोले दाऊद का घर छोड़ा और कंगना का तोड़ा
X
देवेंद्र फडणवीस, फ़ोटो फ़ाइल

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच तनातनी जारी है। अब मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार से मुंबई पुलिस को ड्रग्स मामले में जांच के लिए आधिकारिक तौर पर पत्र मिला है। अब इस मामले पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर निशाना साधा है।

देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार से कहा है कि आपने दाउद का घर छोड़ दिया और कंगना रनौत का घर तोड़ दिया। देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि अभिनेत्री कंगना रनौत के मुद्दे को शिवसेना बेवजह तूल दे रही है। वो कोई राजनेता नहीं हैं। आप दाऊद के घर को तोड़ने के लिए नहीं जाते हैं। लेकिन, आपने उनके ऑफिस को तोड़ दिया। देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा था कि यह एक तरह से राज्य में सरकार द्वारा प्रायोजित आतंक है।

वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी इस मामले पर बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कंगना रनौत की संपत्ति को तोड़े जाने के मुद्दे पर महाराष्ट्र के गवर्नर से मिले। उन्होंने गवर्नर से मांग की कि कंगना को नुकसान का मुआवजा मिलना चाहिए। जिस तरह से बीएमसी ने उनकी संपत्ति पर तोड़फोड़ की है, वह गलत है। उन्हें न्याय मिलना चाहिए।


Next Story