Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमलेश तिवारी हत्याकांड : यूपी पुलिस ने दो संदिग्ध आरोपियों की तस्वीर की जारी

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक होटल (Hotel) के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के दो संदिग्ध हत्यारे कैद हुए हैं।

कमलेश तिवारी हत्याकांड : यूपी पुलिस ने दो संदिग्ध आरोपियों की तस्वीर की जारीकमलेश तिवारी हत्याकांड : यूपी पुलिस ने दो संदिग्ध आरोपियों की तस्वीर की जारी

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या के मामले दो संदिग्धों की तस्वीर को जारी किया है। दोनों संदिग्ध शाहजहांपुर में दिखाई दिए हैं, जिनकी पकड़ के लिए छापेमारी शुरु कर दी है। शाहजहांपुर में एक होटल के सीसीटीवी फुटेज में कमलेश तिवारी के दो संदिग्ध हत्यारे कैद हुए हैं।इससे पहले पुलिस ने इन आरोपियों ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित कर दिया है।

पुलिस ने शुरु की छापेमारी

खबरों के मुताबिक एसटीएफ ने शाहजहांपुर पहुंचकर छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध पलिया से गाड़ी किराए पर लेकर शाहजहांपुर आये थे। उसके बाद इन्होंने रोडवेज बस स्टैंड पर गाड़ी को छोड़ा और वहां से पैदल टहलते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ जाने लगे। रेलवे स्टेशन के पास ही एक होटल के सीसीटीवी में ये कैद हो गए।

संदिग्ध आरोपियों का ड्राइवर गिरफ्तार

हालांकि एसटीएफ के पहुंचने पर ये वहां से गायब हो गए। अभी भी इनके शाहजहांपुर में होने की संभावना जताई जा रही है। जिस कार से संदिग्ध शाहजहांपुर पहुंचे उसके ड्राइवर को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर ने एसटीएफ से पूछताछ में बताया कि मालिक के पास गुजरात से फोन आया था कि गाड़ी उन्हें किराए पर दे दो और इन्हें 5000 रुपये के किराए पर कार दे दी गयी थी।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top