Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमलेश तिवारी मर्डर केस: इस मौलाना ने रखा था सिर कलम करने पर 51 लाख का इनाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने एक मौलाना अनवारुल हक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में 5 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

कमलेश तिवारी मर्डर केस: इस मौलाना ने रखा था सिर कलम करने पर 51 लाख का इनामKamlesh Tiwari murder case Anwarul Haq arrested 51 lakh reward to behead

उत्तर प्रदेश में हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने एक मौलाना अनवारुल हक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का आरोप है कि मौलाना ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को बिजनौर से मौलाना अनवारुल हक को गिरफ्तार किया। हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का सिर कलम करने 51 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

साल 2015 में मौलाना अनवारुल हक ने कथित तौर पर कमलेश तिवारी को लेकर यह घोषणा की थी। तिवारी की पत्नी की शिकायत पर बिजनौर के दो मौलानाओं के खिलाफ पुलिस ने दर्ज कर कार्रवाई की।

बीते शुक्रवार को लखनऊ में तिवारी के कार्यालय में हमला करने के बाद गोली मार कर हत्या कर दी थी। गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस हत्याकांड को लेकर छापेमारी कर रही है। इस मर्डर के सूराग गुजरात से जुड़े हैं। सूरत से भी 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और दो यूपी से हिरासत में लिए गए हैं। फिलहाल, सभी से पूछताछ की जा रही है।

Next Story
Share it
Top