Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लखनऊ: कमलेश तिवारी के परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनका परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पहुंचा और उनसे मुलाकात की है।

लखनऊ: कमलेश तिवारी के परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकातसीएम योगी और कमलेश तिवारी का परिवार

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद आज रविवार को उनका परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पहुंचा और जहां उन्होंने उनसे मुलाकात की है।

कमलेश तिवारी का परिवार सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए सुबह सीतापुर से लखनऊ रवाना हो गया था। कमलेश तिवारी की उनके ऑफिस में घुसकर गोलीकार कर 18 अक्टूबर को हत्या कर दी थी।

बीते शनिवार को सीएम योगी ने बयान जारी कर इस घटना की कड़ी निंदा की थी। सीएम योगी ने कहा था कि ऐसी घटनाएं अस्वीकार्य हैं और मामले में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। हालांकि, योगी आदित्यनाथ ने पुष्टि की थी कि वह कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे। अगर उनका परिवार मुझसे मिलने आएगा तो मैं उनसे मिलूंगा।

इससे पहले कमलेश तिवारी के परिवार ने सीएम योगी के आने की मांग को रखते हुए अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था। उन्होंने यह भी मांग की कि यूपी के सीएम परिवार को सुरक्षा, नौकरी के अलावा आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दें।

बीती 18 अक्टूबर की दोपहर को लखनऊ में हिंदू महासभा के पार्टी कार्यालय में दो लोगों ने पहले चाय पी और फिर गोली मार कर हत्या कर दी। गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन उनकी मौत हो गई। यूपी पुलिस और गुजरात एटीएस ने हत्याकांड की जांच शुरू की।

Next Story
Share it
Top