Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kamal Nath बोले- पीएम ने 20 लाख करोड़ दिए होते तो कोविड से इतनी मौतें न होतीं... फिर सीएम शिवराज को दे डाली 'बेतुकी' नसीहत

कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान ने महंगाई, रोजगार, महिलाओं पर अत्याचार आदि मुद्दे लेकर उज्जैन से भोपाल के लिए अगस्त क्रांति पदयात्रा शुरू की थी, जिसका आज समापन हुआ है। इसमें पूर्व सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा।

Kamal Nath बोले- पीएम ने 20 लाख करोड़ दिए होते तो कोविड से इतनी मौतें न होतीं... फिर सीएम शिवराज को दे डाली बेतुकी नसीहत
X

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता कमलनाथ की फाइल फोटो। 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ (Kamal Nath) ने भोपाल में 'अगस्त क्रांति पदयात्रा' के संपन्न समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा, वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को भी अजब नसीहत दे डाली। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने कोरोना प्रबंधन (Corona Management) के नाम पर जमकर झूठ बोला है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेसी नेता कमलनाथ ने कहा कि जब कोविड हुआ था, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 27 मार्च 2020 को कहा था कि कोविड के लिए 20 लाख करोड़ रुपए दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि अगर इतने रूपए दिए होते तो कोविड से इतने लोगों की मृत्यु नहीं हुई होती।

कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर निशाना साधा और उन्हें एक बेहतरीन एक्टर बता दिया। कमलनाथ ने कहा कि मैं तो शिवराज सिंह चौहान को हमेशा कहता हूं कि शिवराज जी आप मध्य प्रदेश का नाम रोशन करिए, मुंबई जाइए कलाकारी करिए, एक्टिंग करिए। उन्होंने लोगों से कहा कि मैं ये नहीं कहूंगा कि आम कमलनाथ और कांग्रेस का साथ देना, लेकिन सच्चाई का साथ देना। सच्चाई का साथ दोगे तो हमारा भविष्य सुरक्षित रहेगा।

बता दें कि बढ़ते हुए डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस युवाओं के बेरोजगारी, महिलाओं पर बढ़ते हुए अत्याचार के मुद्दों को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता नूरी खान ने उज्जैन से भोपाल के लिए अगस्त क्रांति पदयात्रा शुरू की थी। आज इस यात्रा का समापन हुआ, जिसमें पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी कार्यकर्ताओं और आम लोगों को संबोधित किया।

और पढ़ें
Next Story