Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमल हासन ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, जीएसटी के खिलाफ आवाज की बुलंद

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने जीएसटी के खिलाफ एक ट्वीट किया है। कमल हासन ने कहा है कि जीएसटी के खिलाफ आवाज उठाने में माइन सेक्टर की प्रमुख भूमिका रही थी।

कमल हासन ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, जीएसटी के खिलाफ आवाज की बुलंदकमल हासन

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने जीएसटी के खिलाफ एक ट्वीट किया है। कमल हासन ने कहा है कि जीएसटी के खिलाफ आवाज उठाने में माइन सेक्टर की प्रमुख भूमिका रही थी। जीएसटी से किसी भी सेक्टर को कोई फायदा नहीं हुआ है। जीएसटी से हर सेक्टर को नुकसान ही पहुंचा है।

कमल हासन के बयानों से तो ऐसा लगता है कि अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन राजनीति की पिच पर एक अच्छे खिलाड़ी की तरह कदम बढ़ाते दिख रहे हैं। इन दिनों कमल हासन जनता के साथ लगातार संपर्क स्थापित करने के साथ ही उनसे जुड़े मुद्दों को भी खूब उछाल रहे हैं।

ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब कमल हासन ने जीएसटी के विरोध में आवाज बुलंद की हो, इससे पहले भी वह जीएसटी को रद्दी की टोकरी में फेंकने की बात कर चुके हैं। कमल हासन की पार्टी का नाम मक्कल निधि मय्यम है जिसका अर्थ होता है जनता के लिए न्याय का केंद्र।

अपनी पार्टी के नाम के मुताबिक, कमल हासन जनता के मुद्दों को उठा रहे हैं या वह केवल अपनी राजनीति को चमकाने के लिए केवल बयानबाजी कर रहे हैं। यह तो तभी साबित हो पाएगा जब जनता उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपती है और जब वह जनता के लिए किस तरह विकास की धारा को आगे बढ़ाते हैं

ऐसा नहीं है कि कमल हासन ने सरकार की हर नीति का विरोध ही किया हो। कमल हासन ने नोटबंदी को एक अच्छा कदम बताया था लेकिन सरकार नोटबंदी को सही तरीके से आगे नहीं बढ़ा पाई, जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Next Story
Top