Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बनर्जी की फोटो शेयर की, टीएमसी ने किये तीखे प्रहार

कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने निशाना साधा है। टीएमसी की लोकसभा सासंद ने कल्कली घोष दस्तीदार ने कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बनर्जी की फोटो शेयर की, टीएमसी ने किये तीखे प्रहार
X

कैलाश विजयवर्गीय, फोटो फाइल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज अपने ट्विटर अकाउंट से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में सीएम ममता बनर्जी कुछ महिलाओं के साथ खाना बनाते हुए दिख रही हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने फोटे के कैप्शन में लिखा कि जो काम दीदी को 5 महीने बाद करना है! वो अभी से शुरू कर दिया!

कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने निशाना साधा है। टीएमसी की लोकसभा सासंद ने कल्कली घोष दस्तीदार ने कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कल्कली घोष दस्तीदार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विजयवर्गीय की टिप्पणी गलत है और भाजपा के असली रंग दिखाओ। यदि आप एक महिला हैं और आपके पास एक्टीव राजनीति में शामिल होने की आकांक्षाएं हैं। तो याद रखें, हमारा देश भाजपा से इस तरह की गलतफहमी से ग्रस्त है जो महिलाओं को रसोई में वापस भेजने का प्लान बनाते हैं। कैलाश विजयवर्गीय के परिवार में महिलाओं के सम्मान की कमी की कल्पना नहीं की जा सकती।

कल्कली घोष दस्तीदार के अलावा पश्चिम बंगाल सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री डॉ. शशि पंजा ने कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। डॉ. शशि पंजा ने कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए लिखा कि भाजपा ने फिर से अपना असली रंग दिखाया है। कैलाश विजयवर्गीय ऐसा भारत की एकमात्र सीएम पद पर बैठी महिला के बारे में सोचते हैं। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि हमारी महिलाएं उनके शासन में सुरक्षित नहीं हैं। इससे पहले कि आपको गलतफहमी फिर से हो, अपने आप को चायवाले की याद दिलाएं जो अब आपका बॉस है।


Next Story