Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैलाश विजयवर्गीय बोले- बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगने जैसी स्थिति, अबतक 45 कार्यकर्ताओं की हत्या

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में वर्तमान में जो कानून व्यवस्था कि स्थिति है मैं ये कह सकता हूं कि वहां राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए।

कैलाश विजयवर्गीय बोले- बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगने जैसी स्थिति, अबतक 45 कार्यकर्ताओं की हत्या
X

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार पत्रकारों से बातचीत के दौरान पश्चिम बंगाल की वर्तमान कानून व्यवस्था को लेकर बयान दिया है। साथ ही उन्होंने यह जानकारी भी साझा की है कि चुनाव परिणाम आने के बाद कितने बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में वर्तमान में जो कानून व्यवस्था कि स्थिति है मैं ये कह सकता हूं कि वहां राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए। जो सरकार 213 सीटें लाकर डेढ़ महीने पहले जनमत जीती हो वहां राष्ट्रपति शासन लगाना प्रथमदृष्टया अभी उचित नहीं लगता लेकिन हालात ऐसे ही हैं।

भाजपा नेता ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम आने से आज तक 45 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। राज्य में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को पीटा जा रहा है। वहां हिंसा की राजनीति बहुत है। सैकड़ो महिलाओं के साथ बलात्कार हो जाए और पुलिस रिपोर्ट नहीं लिखे, मैं समझता हूं कि ये तो राष्ट्रपति शासन लगने जैसी स्थिति है।

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा नेता ने राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ब्राण्ड के साधु-संत इस मुद्दे को उठा रहे हैं। जमीन को बेचने वाला मुस्लिम है।

उन्होंने कहा कि किसी को भी किसी तरह की परेशानी नहीं है। बाजार के मूल्य से कम कीमत पर जीमन को खरीदा गया है। आगे कहा कि रामजन्म भूमि की वजह से भारतीय जनता पार्टी को जो लाभ मिल रहा लोग उससे परेशान हैं। यही कारण है कि कांग्रेस और आप पार्टी के नेता सवाल उठा रहे हैं।

Next Story