Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

NRC के मुद्दे पर बोले कैलाश विजयवर्गीय: ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री हैं, प्रधानमंत्री नहीं हैं..

भाजपा नेता (BJP Leader) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पूछा कि यह केंद्र सरकार का निर्णय है कि एनआरसी (NRC) को लागू करना है या नहीं, वह क्यों चिंतित है?

NRC के मुद्दे पर बोले कैलाश विजयवर्गीय: ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री हैं, प्रधानमंत्री नहीं हैं..

एनआरएसी के मुद्दे पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvarigya) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर निशाना साधा।

विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री हैं और प्रधानमंत्री नहीं हैं। यह केंद्र सरकार का निर्णय है कि एनआरसी को लागू करना है या नहीं, वह क्यों चिंतित है? यदि केंद्र एनआरसी को लागू करने का निर्णय लेता है तो तो वह इसके बारे में कुछ भी करने में सक्षम नहीं होंगी क्योंकि यह केंद्र सरकार का निर्णय है।

बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने एनआरसी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा ममता ने कहा कि कोई भी राज्यों से वहां रहने वाले नागरिकों को नहीं हटा सकता है। बंगाल को एनआरसी की जरूरत नहीं है और यह निश्चित रूप से यहां लागू नहीं होगा। मेरा सभी धर्मों में विश्वास है और किसी भी नागरिक को अपना स्थान नहीं छोड़ना पड़ेगा, चाहे वे बंगाली हों या किसी अन्य धर्म के।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हमारे देश में रहना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है, जब हम यहां अपना वोट डाल रहे हैं। बंगाल शांति का स्थान है और एनआरसी उस शांति को नष्ट कर देगा, मैं इसका कड़ा विरोध करती हूं। हमारी सरकार आपके साथ थी, और हमेशा आपके साथ रहेगी।

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top