Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरुग्राम के होटल में कैलाश विजयवर्गीय ने की बीजेपी के 106 विधायकों से मुलाकात, ये हो सकता है कारण

ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद कमलनाथ सरकार को गिराने की पुरजोर कोशिश की जा रही है। अनुमान है कि कैलाश विजयवर्गीय ने विधायकों से मुलाकात कमलनाथ सरकार को गिराने की रणनीति बनाने के लिए की होगी।

गुरुग्राम के होटल में कैलाश विजयवर्गीय ने की बीजेपी के 106 विधायकों से मुलाकात, ये हो सकता है कारणभाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सबकी नजर कमलनाथ सरकार पर जाकर टिक गई है। सबका मानना यही है कि कमलनाथ सरकार सदन में बहुमत साबित नहीं कर पाएगी और सरकार गिर जाएगी।

वहीं जानकारी के अनुसार बीजेपी सरकार मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए विशेष रणनीति बना रही है। जिसके लिए आज गुरुग्राम के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में करीब शाम 6:30 बजे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेशाध्यक्ष सांसद राकेश सिंह पहुंचे।

आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में ठहरे हैं बीजेपी के 106 विधायक

आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में पिछले दो दिनों से बीजेपी के 106 विधायक ठहरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद सिंह पटेल ने बीजेपी के विधायकों के साथ मीटिंग की। अनुमान लगाया जा रहा है कि उस मीटिंग में कमलनाथ सरकार को गिराने की रणनीतियों पर विचार किया गया होगा। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय मीडिया से बात करने के लिए रूके थे। लेकिन उस समय मीडियाकर्मियों की भीड़ देखकर वो होटल के अंदर चले गए थे।

बुधवार को भी हुई थी मुलाकात

रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को भी कैलाश विजयवर्गीय , केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर , प्रहलाद सिंह पटेल और हरियाणा मामलों के प्रभारी अनिल जैन आईटीसी ग्रैंड भारत होटल गए थे। जहां उन्होंने उन विधायकों से मुलाकात की। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मीटिंग में राज्यसभा चुनाव के मुद्दे पर भी बातें की गई होंगी।

Next Story
Top