Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारतीय जनता पार्टी ने की मांग, दिल्ली के हर स्कूल में हो हनुमान चालीसा का पाठ

कैलाश विजयवर्गीय अरविंद केजरीवाल को बंपर जीत पर बधाई देते हुए कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो।

कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल को दी जीत की बधाई, बोले सभी स्कूलों और मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ होकैलाश विजयवर्गीय

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने विवादित और भड़काऊ बयान के लिए अधिकतर चर्चा में रहते हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर ऐसे मांग की जिसपर अनकी आलोचना होना लाजमी हो गया है। कैलाश विजयवर्गीय अरविंद केजरीवाल को बंपर जीत पर बधाई देते हुए कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो।

कैलाश विजयवर्गीय अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई! निश्चित ही जो हनुमान जी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सबी विद्यालों, मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीबासी' बच्चे क्यों वंचित रहे?


भाजपा हनुमान पर थी आक्रामक

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल की हनुमान भक्ति पर जमकर निशाना साधा था। बीजेपी ने केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने पर भी सवाल खड़े किए थे और उनपर आरोप लगाया था कि उन्होंने बिना हाथ धोए दर्शन किए थे।

जिसके बाद भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए केजीवाल ने कहा था कि वे हनुमान जी के भक्त हैं। दिल्ली में नतीजे घोषित होने से एक दिन पहले यानी 10 फरवरी को केजरीवाल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पूजा-अर्चना की थी।

Next Story
Top