Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर तंज, बोले- मध्य प्रदेश की जनता की हुई जीत

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निशाना साधा है।

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर तंज, बोले- मध्य प्रदेश की जनता की हुई जीत
X

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निशाना साधा है। उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है।

उन्होंने कहा कि मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए। लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई। सच्चाई की फिर जीत हुई। सत्यमेव जयते

कांग्रेस नेता कमलनाथ के शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विकास को राज्य में लोगों की जीत बताई आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार लोगों की सेवा नहीं कर रही है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सत्य की जीत हुई है। उनका यह ट्वीट कांग्रेस की टिप्पणी के खिलाफ जवाबी हमला था। जिसमें मध्य प्रदेश के लोगों को भाजपा के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

जानकारी के लिए बता दें कि सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने और बीजेपी में शामिल होने के बाद कमलनाथ सरकार संकट में फंस गई थी। उसके बाद कांग्रेस के 22 विधायक बागी हो गए। सभी ने अपना इस्तीफा स्पीकर को सौंप दिया। स्पीकर ने पहले 6 और फिर 16 विधायकों का इस्तीफा स्वीकार किया।

Next Story
Top