Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

निर्भाय गैंगरेप केस : सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान बेहोश हुईं जस्टिस भानुमति, पीठ ने कार्रवाई की स्थगित

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि जस्टिस आर बनुमथी को तेज बुखार था और उन्हें अभी भी तेज बुखार है। चैम्बर में डॉक्टरों द्वारा उसकी जांच की जा रही है।

निर्भाय गैंगरेप केस : सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान बेहोश हुईं जस्टिस भानुमति, पीठ ने कार्रवाई  की स्थगितजस्टिस आर भानुमति

सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को निर्भया गैंगरेप मामले में दोषी विनय कुमार शर्मा की एक याचिका पर सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान जस्टिस भानुमति कोर्ट रूम में ही बेहोश हो गईं। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि जस्टिस आर भानुमति को तेज बुखार था और उन्हें अभी भी तेज बुखार है।

चैम्बर में डॉक्टरों द्वारा उसकी जांच की जा रही है। जब वह मामले की सुनवाई कर रही थी तब वह बुखाई की दवा खाई हुईं थी। जस्टिस आर भानुमति इसके बाद उन्हें तुरंत चैंबर में ले जाया गया। पीठ ने कार्रवाई को स्थगित कर दिया है और कहा कि आदेश बाद में जारी किया जाएगा।

दोषी विनय कुमार शर्मा की याचिका खारिज

सुप्रीम कोर्ट आज निर्भया गैंगरेप मामले में दोषी विनय कुमार शर्मा मानसिक स्थिति खराब वाली याचिका पर अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने विनय की याचिका को खारिज करते हुए अपने आदेश में कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि विनय मनोवैज्ञानिक तौर पर फिट है और उसकी मेडिकल स्थिति स्थिर है।

Next Story
Top