Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा का भाई भतीजावाद से कोई लेना देना नहीं : जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि देश में 2300 से अधिक राजनीतिक दल हैं, जिनमें से लगभग 500 दल चुनाव आयोग में पंजीकृत हैं। लेकिन, भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपनी विचारधारा पर चलती है।

जेपी नड्डा ने की आर्थिक नीतियों में सुधार की तारीफ, पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कही ये बातजेपी नड्डा

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को दिल्ली में 'बूथ कार्यकार्ता सम्मेलन' को संबोधित करते हुए विरोधियों पर तंज कसा है। जेपी नड्डा ने कहा कि आज यहां इतना विशाल दृश्य दिख रहा है और इतनी बड़ी संख्या में जिस पार्टी के पास कार्यकर्ता हों, उसे यशस्वी होने से कोई रोक नहीं सकता। कार्यकर्ता जब सही दिशा और सही दृष्टि लेकर जनता के पास जाता है, तो यश आना निश्चित होता है और वो होकर रहेगा।

जेपी नड्डा ने कहा कि देश में 2300 से अधिक राजनीतिक दल हैं, जिनमें से लगभग 500 दल चुनाव आयोग में पंजीकृत हैं। लेकिन, भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपनी विचारधारा पर चलती है। भाजपा का भाई-भतीजावाद से कोई लेना-देना नहीं है।

किसी पार्टी के पास नेता है तो नीति नहीं

जेपी नड्डा ने कहा कि किसी पार्टी के पास नेता है तो नीति नहीं, नीति है तो नीयत नहीं, नीयत है तो कार्यक्रम नहीं, कार्यक्रम है तो कार्यकर्ता नहीं। ये भाजपा पार्टी है जिसके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर से लेकर मोदी जी का नेतृत्व, देश ओर बूथ स्तर तक का नेतृत्व भाजपा के पास है।

चाहे आप इच्छावश भाजपा में आए हों, या आप किसी घटनावश भाजपा में आए हों या किसी परिस्थितिवश आएं हों, आप जिस भी कारण से भाजपा में आएं हों, पर आप उपयुक्त पार्टी में आए हैं।

राजनीतिक दल अनधिकृत कॉलोनियों के साथ राजनीति करते रहे

अभी तक सभी राजनीतिक दल अनधिकृत कॉलोनियों के साथ राजनीति करते रहे, बहानेबाजी करते थे। लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने एक ही झटके में सारी अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत कर दिया।

भारत सरकार ने दिल्ली को प्रदूषण से मुक्त करने के लिए ईस्टर्न-वेस्टर्न पेरिफेरल हाई-वे का निर्माण कराया। दिल्ली में रोजाना आने-जाने वाली 60 हजार गाड़ियों को दिल्ली के बाहर से गुजर सकने की व्यवस्था मोदी सरकार ने की है।

Next Story
Top