Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेपी नड्डा ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछा सवाल, बताओ तुम्हारा शाहीन बाग से क्या रिश्ता है

जेपी नड्डा ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि कन्हैया कुमार और उमर खालिद ने जेएनयू में नारे लगाए हम शर्मिंदा हैं, इसके खिलाफ अभियोग चलाने की अनुमति केजरीवाल को देनी थी।

जेपी नड्डा ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछा सवाल, बताओ तुम्हारा शाहीन बाग से क्या रिश्ता हैभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से सवाल किया है। जेपी नड्डा ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने बोला अमित शाह जो को कि शाहीन शरजील इमाम को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करना चाहिए या नहीं। तो बीजेपी के साथ उसका संबंध बताइये। अब मनीष शरजील को गिरफ्तार कर लिया गया है, अब हम आपसे पुछते हैं कि तुम्हारा शहीन बाग से क्या रिश्ता है?

कन्हैया कुमार और उमर खालिद ने जेएनयू में नारे लगाए हम शर्मिंदा हैं

जेपी नड्डा ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि कन्हैया कुमार और उमर खालिद ने जेएनयू में नारे लगाए हम शर्मिंदा हैं, इसके खिलाफ अभियोग चलाने की अनुमति केजरीवाल को देनी थी। आज तक उन्होंने अनुमति नहीं दी, ये हैं राष्ट्रभक्तों के चहरे।

शरजील को दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया

जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि अभी दो दिन पहले मनीष सिसोदिया ने बोला कि गृह मंत्री जी को शरजील इमाम को गिरफ्तार करना चाहिए। मैं आपको बताना चाहता हूं कि शरजील को दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Top