Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

JNU Violence: जानें कौन है जेएनयू हिंसा में शामिल नकाबपोश छात्रा कोमल शर्मा

जेएनयू हिंसा मामले में दिल्ली की क्राइम ब्रांच की एसआईटी टीम ने नकाबपोश छात्रा की पहचान कर ली है जो दिल्ली यूनिवर्सिटी की बताई जा रही है।

JNU Violence: जानें कौन है जेएनयू हिंसा में शामिल नकाबपोश छात्रा कोमल शर्माजेएनयू हिंसा कोमल शर्मा

जेएनयू हिंसा मामले में दिल्ली की क्राइम ब्रांच की एसआईटी की टीम ने नकाबपोश वीडियो वाली महिला छात्रा की पहचान हो गई है। एसआईटी की टीम ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा के रूप में इसकी पहचान की है। वहां अभी नाम का खुलासा नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुए थे वारयल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं सोशल मीडिया पर हिंसा के एक दिन बाद ही हिंसा वाला ये वीडियो काफी वायरल हो रहा था। जिसमें एक छात्रा और दो छात्र मारपीट करते नजर आए। वहीं छात्रा की पहचान पुलिस ने ना की हो लेकिन सोशल मीडिया पर इस छात्रा का नाम कोमल शर्मा बताया जा रहा है, जो एबीवीपी की छात्रा बताई जा रही है।

कैंपस के अंदर घुस कर की थी कार्रवाई

एसआईटी ने जेएनयू हिंसा पर स्टिंग ऑपरेशन के साथ देशभर में बड़े पैमाने पर हिंसा के वायरल वीडियो में देखे गए, जिसमें नकाबपोश महिला को उजागर किया है। जो 5 जनवरी को जेएनयू कैंपस के अंदर हंगामा कर रही थी।

दोस्त ने की अपील

बता दें कि कोमल शर्मा की पहचान का खुलासा उनके एक सीनियर ने इंस्टाग्राम पर किया। इस व्यक्ति ने अपलोड किए गए ऑडियो में कोमल शर्मा को अपनी पहचान उजागर नहीं करने का अनुरोध करते हुए सुना गया है। जेएनयू हिंसा के बाद उसकी तस्वीरें वायरल हो रही थी। कोमल शर्मा एबीवीपी की सदस्य है। फिलहाल, अभी छात्रा अंडरग्राउंड है।


Next Story
Top