Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेएनयू जाने पर बाबा रामदेव ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, कहा मुझे रख लें सलाहकार

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों जेएनयू जाने को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं। आज बाबा रामदेव ने उन्हें निशाने पर लिया है।

जेएनयू जाने पर बाबा रामदेव ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को निशाने पर लिया कहा, मुझे रख लें अपना सलाहकारबाबा रामदेव और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने की चहुंओर निंदा हो रही है। इसी कड़ी में अब बाबा रामदेव का भी नाम जुड़ गया है। आज इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान योग गुरु बाबा रामदेव ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बड़े फैसले लेने से पहले देश के सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों से खुद वाकिफ हो जाएं।

बाबा ने चुटकी लेते हुए आगे कहा कि दीपिका को मेरे जैसे लोगों को अपना सलाहकार नियुक्त कर लेना चाहिए। जिससे उन्हें अहम मुद्दों पर निष्पक्ष राय मिल सके। जेएनयू में पांच जनवरी को हुई हिंसा के खिलाफ विरोध करने और आंदोलनकारी छात्रों के समर्थन में दीपिका पादुकोण जेएनयू गई थी। वह इन दिनों इस मुद्दे पर आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं।

लोगों को नागरिकता संशोधन कानून की जानकारी नहीं

सीएए पर बाबा रामदेव ने कहा कि देश के वहीं लोग नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं, जिन्हें इसकी जानकारी नहीं हैं। ऐसे लोग पीएम नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ भद्दी भाषा का उपयोग कर रहे हैं। आजादी के नारे लगाकर देश की छवि खराब कर रहे हैं। जो लोग देश में अराजकता फैला रहे हैं, सरकार को उनके खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए।



Next Story
Top