Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jharkhand Election Result: सीएम हेमंत सोरेन ने कहा- आज से नए अध्याय की शुरुआत

झारखंड में जीत के बाद एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि नोटबंदी की तरह अब लोगों को नागरिकता साबित करने के लिए लाइन में खड़ा होना पड़ेगा।

Jharkhand Election Result: हेमंत सोरेन ने जीत के बाद लालू सोनिया को धन्यवाद कहाहेमंत सोरेन

झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन ने इस बार बाजी मार ली है। महागठबंधन की जीत पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने खुशी जताते हुए राज्य की जनता का शुक्रिया अदा किया।

रांची में झारखंड मुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन ने कहा कि हमारे पक्ष में जनादेश के लिए मैं झारखंड के लोगों का शुक्रगुजार हूं। मैं राहुल जी और प्रियंका जी का भी शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं लालू जी, सोनिया जी और सभी कांग्रेस नेताओं का भी धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मुझ में विश्वास जताया और हमारा सहयोग किया।

आज इस राज्य के लिए एक नया अध्याय शुरू होगा। मैं सभी को विश्वास दिलाना करना चाहता हूं कि जाति, पंथ, धर्म और पेशे के आधार पर किसी की उम्मीदे नहीं तोड़ी जाएंगी।

भाजपा पर साधा निशाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झारखंड में जीत के बाद एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि नोटबंदी की तरह अब लोगों को नागरिकता साबित करने के लिए लाइन में खड़ा होना पड़ेगा।

नोटबंदी की तरह लोगों को अब नागरिकता कानून पर परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। बड़ी संख्या में मजदूर इधर-उधर काम करते हैं, अब मजदूर मजदूरी करेगा या लाइन में खड़ें होकर अपनी नागरिकता साबित करेगा।

Next Story
Top