Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खूंटी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा डबल इंजन की सरकार किसानों और आदिवासियों का जीवन आसान बना रही

झारखंड में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने खूंटी में रैली के दौरान कहा कि दिल्ली और रांची में भाजपा का डबल इंजन किसानों और आदिवासियों का जीवन आसान बनाने का काम कर रहा है।

खूंटी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा डबल इंजन की सरकार किसानों और आदिवासियों का जीवन आसान बना रही

झारखंड में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी खूंटी पहुंचे हैं। जहां उन्होंने रैली के दौरान राज्य और केंद्र सरकार के कामों की बढ़ाई की। पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली और रांची में भाजपा का डबल इंजन किसानों और आदिवासियों का जीवन आसान बनाने का काम कर रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि यहां के सभी किसान परिवारों और कृषि से जुड़े आदिवासी परिवारों के खातों में पीएम किसान सम्मान निधि के तहत सीधा लाभ पहुंचाया जा रहा है। आज उन जनजातीय क्षेत्रों में भी पानी की लाइन पहुंच रही है, जिनको कांग्रेस- जेएमएम की सरकारों ने अपने हाल पर छोड़ दिया था।

आगे कहा कि उन पिछड़ों और आदिवासी परिवारों को भी अपना घर मिल पा रहा है, जिनको कांग्रेस-जेएमएण की सरकारों ने झोंपड़ियों में रहने के लिए मजबूर कर रखा था। आज उन क्षेत्रों में भी बिजली का तार पहुंचा है, जिन गांव में पहुंचना तक मुश्किल था।

जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश भाजपा पार्टी प्रवक्ता शिवपूजन पाठक ने कहा कि नरेंद्र मोदी मंगलवार को झारखंड में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली खूंटी जिले के बिरसा कॉलेज में सुबह 11 बजे निर्धारित की गई है, जबकि दूसरी दोपहर जमशेदपुर के स्टील मैदान में दोपहर 1 बजे की है।

सात दिसंबर को दूसरे चरण के मतदान में होने वाले 20 विधानसभा क्षेत्रों में से दो सीटें हैं। 81 सदस्यीय सदन के लिए पांच चरण का चुनाव 20 दिसंबर को समाप्त होगा। मतगणना 23 दिसंबर को होगी।

Next Story
Share it
Top