Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Janta Curfew: पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस को मिटाने के लिए करवाएंगे जहरीली दवा का छिड़काव, जानिए सच

Janta Curfew: सोशल मीडिया पर तरह तरह की अफवाहें उड़ रही हैं कि जनता कर्फ्यू के दौरान देश में कोरोना की दवा का छिड़काव किया जाएगा।

Janta Curfew: पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस को मिटाने के लिए करवाएंगे जहरीली दवा का छिड़काव, जानिए सचपीएम मोदी

Janta Curfew: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जनता कर्फ्यू की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह की अफवाहें उड़ रही हैं कि कर्फ्यू की वजह देश में कोरोना वायरस की दवा का छिड़काव करनावा है।

हरियाणा ही नहीं देश के तमाम जगहों पर खबर उड़ रही है कि मोदी सरकार बंद के दौरान दवा का छिड़काव करवा रही है। हांसी में अफवाह का बाजार गर्म है। हवाई जहाज औ हैलिकॉप्टरों से आसमान से कोरोना वायरस की जाव का छिड़काव किया जाएगा। बहुत से लोग घर से बाहर निकलकर पूछ रहे हैं कि दवा छिड़क दी है क्या। कुछ कह रहे हैं कि आज रात 11 बजे आसमान से दवा का छिड़काव होगा।

इस तरह के मैसेज व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा गाजियाबाद में भी इस तरह की खबर सामने आई है। लेकिन यहांनगर पालिका परिषद ने कहा कि दवा के छिड़काव के लिए स्प्रे टैंकर खरीदा है। ये दवा शहर में छिड़की जाएगी।

दिल्ली के कई इलाकों में अफवाह को लेकर लोग चर्चा कर रहे हैं कि क्या सच में आसमान से हैलिकॉप्टर के जरिए दवा का छिड़काव होगा। लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है। वहीं अभी तक कोरोना जैसी बीमारी के बचाव के लिए कोई वैक्सीन भी तैयार नहीं हुई है तो दवा का छिड़काव कैसे हो सकता है।

Next Story
Top