Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने कुलगाम में बिहार के दो मजदूरों की हत्या की, 24 घंटे में चार मर्डर

बता दें कि आतंकियों ने इस घटना को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में अंजाम दिया है। आतंकियों ने घर में घुसकर इन दोनों लोगों की हत्या की है।

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने कुलगाम में बिहार के दो मजदूरों की हत्या की, 24 घंटे में चार मर्डर
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सेना के एंटी-टेरर अभियान (Anti-terror operation) से आतंकी बौखलाए हुए हैं। आतंकियों ने लगातार दूसरे दिन गैर-कश्मीरियों (Non-Kashmiris) को निशाना बनाया है। आतंकियों ने आज (रविवार) फिर गैर-स्थानीय लोगों पर हमला किया है। जिसमें दो बिहार (Bihar) के रहने वाले मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया है।

बता दें कि आतंकियों ने इस घटना को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में अंजाम दिया है। आतंकियों ने घर में घुसकर इन दोनों लोगों की हत्या की है। मृतकों की पहचान पहचान बिहार निवासी राजा और जोगिंदर के रूप में हुई है। आतंकी हमले में घायल हुए व्यक्ति का नाम चुनचुन देव बताया जा रहा है।

घटना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। स्थानीय और सेना के जवान अज्ञात आतंकियों ढूंढ रहे हैं। आतंकियों ने अक्टूबर महीने की शुरुआत से ही आम नागरिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया था। इसमें यूपी, बिहार समेत कश्मीरी पंडित की भी हत्या की गई।

शनिवार को भी आतंकियों ने दो गैर कश्मीरियों की हत्या की

आपको जानकारी के लिए आपको बता दें कि आतंकियों ने बीते शनिवार को श्रीनगर और पुलवामा में 2 गैर-स्थानीय मजदूरों पर फायरिंग की थी। जिसमें बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार साह और यूपी के रहने वाले सगीर अहमद घायल हो गए थे। लेकिन बाद में दोनों की मौत हो गई थी। आतंकियों ने अरविंद की श्रीनगर और सगीर की पुलवामा में हत्या की थी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक महीने से भी कम समय में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों अबतक 5 से अधिक नागरिक अपनी जान गंवा चुके हैं।

और पढ़ें
Next Story