Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 2 आतंकियों को किया ढेर

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आईजीपी कश्मीर ने बताया कि कुलगाम एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए।

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 2 आतंकियों को किया ढेर
X

जम्मू कश्मीर में आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की फिराक में लगे हैं। इसी बीच कुलगाम के ओके इलाके में आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। पुलिस और सुरक्षा बल की टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आईजीपी कश्मीर ने बताया कि कुलगाम एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए। मारे गए दोनों आतंकवादी स्थानीय हैं और प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा/टीआरएफ से जुड़े हैं। वे कई आतंकी अपराधों में शामिल थे।

बता दें कि बीएसएफ के जवानों ने बीते सोमवार को इंटरनेशनल बॉर्डर के पास से हथियारों का जखीरा बरामद किया था। इन हथियारों को झाड़ियों में आतंकियों के द्वारा छुपाया गया था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीएसएफ ने सोमवार की सुबह जीरो लाइन पर गश्त के दौरान जम्मू सेक्टर से भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और हेरोइन बरामद की है। बॉर्डर पोस्ट 35 के पास इंटरनेशनल बॉर्डर (आईबी) पर ये हथियार, गोला-बारूद और प्रतिबंधित ड्रग्स से भरा एक बोरी बैग झाड़ियों में छिपाकर रखा गए था।

अरनिया सेक्टर में एक घुसपैठिए को किया ढेर

बता दें कि बीएसएफ के जवानों ने सोमवार को ही जम्मू में संभाग के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर, एक घुसपैठिए को मार गिराया था। आतंकी बॉर्डर पार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। हर बार आतंकियों की कोशिश को सुरक्षाबलों के द्वारा नाकाम कर दिया जा रहा है।

और पढ़ें
Next Story