Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में एक आतंकवादी ढेर, अन्य की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी

चावलगाम में सीआरपीएफ और पुलिस का ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है। फिलहाल, मुठभेड़ में एक आतंकवादी मार गिराया गया है।

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में एक आतंकवादी ढेर, अन्य की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी
X

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) में गुरुवार को सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस ने मिलकर एक आंतकवादी (One terrorist killed) को मार गिराया है। कुलगाम जिले के चावलगाम (Chawalgam) इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। अभी भी इलाके में दो से तीन और आतंकियों के छिपे होने की संभावना है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चावलगाम में सीआरपीएफ और पुलिस का ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है। सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के चावलगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

हालांकि, जैसे ही सुरक्षाकर्मी अंदर आ रहे थे, आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दीं। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसके बाद एक मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें एक आतंकवादी को मार गिराया गया। एक पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है कि कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और अधिकारी आतंकवादी की पहचान करने में लगे हुए हैं। अभी तक आंतकवादी की पहचान बाकी है। टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 135 से ज्यादा आतंकियों को ढेर किया है। वहीं घाटी में ऑनर किलिंग के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story