Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: अवंतीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, जैश का कुख्यात आतंकी ढेर

एडीजीपी कश्मीर ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के एक कुख्यात आतंकवादी कैसर कोका भी मारा गया है।

जम्मू कश्मीर: अवंतीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, जैश का कुख्यात आतंकी ढेर
X

दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के पुलवामा जिले में एक बार फिर आतंकवादियों और सुरक्षाबलों (Terrorist and Security Force) के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अवंतीपोरा एनकाउंटर में एक आतंकवादी मारा गया है। फिलहाल, अभी जवाबी कार्रवाई जारी है।

मुठभेड़ को लेकर एडीजीपी कश्मीर ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के एक कुख्यात आतंकवादी कैसर कोका भी मारा गया है। जो यहां साल 2018 से सक्रिय है। अवंतीपोरा के वांडकपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं। अभी सुरक्षाबलों ने इलाके में दो से तीन आतंकवादियों घेर के रखा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग का जवाब जवान दे रहे हैं। सुरक्षाकर्मी मुठभेड़ स्थल के पास रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा रहे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के बाद वंदकपोरा में आतंकियों की मौजूदगी का पता चला। सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस सुरक्षाबलों के के साथ इलाके में पहुंची और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। सुरक्षाबलों को अपने पास आते देख आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। अभी भी इलाके में दो से तीन आतंकवादी फंसे हुए हैं, जिसमें से एक कुख्यात आतंकवादी बताया जा रहा है।

और पढ़ें
Next Story