Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kashmir-Jammu DDC Election: फेज 6 में 51.1 प्रतिशत रहा मतदान, अनुराग बोले- लोगों ने गुपकार गैंग से मुक्ति पाने का निर्णय लिया

जम्मू-कश्मीर चुनाव आयुक्त केके शर्मा ने बताया कि डीडीसी चुनाव के दौरान रविवार को फेज 6 में कुल 51.1 प्रतिशत मतदान हुआ है। इससे पहले भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोगों ने गुपकार गैंग से मुक्ती पाने का निर्णय ले लिया है।

jammu kashmir  ddc election in phase 6  polling 51.1 percent and anurag thakur targeted opposition
X

भाजपा की डल झील में शिकारा रैली निकाली गई, इसमें भाजपा नेता अनुराग ठाकुर व शाहनवाज हुसैन ने भागीदारी निभाई। 

जम्मू-कश्मीर चुनाव आयुक्त केके शर्मा ने रविवार की देर शाम बताया कि आज कश्मीर और जम्मू के 9-9 जिलों में डीडीसी (DDC) चुनाव के तहत मतदान हुआ। उन्होंने बताया कि डीडीसी चुनाव के फेज 6 में भारी संख्या में लोगों ने वोट डाले। उन्होंने बताया कि इस चरण में कुल 51.1 प्रतिशत मतदान हुआ।

केके शर्मा की जानकारी के अनुसार जम्मू में 68.5 प्रतिशत और कश्मीर में 31.55 प्रतिशत मतदान हुआ। आज कुल 3,85,606 लोगों ने वोट दिया जिनमें से 2,07,223 पुरुष और 1,78,383 महिलाएं शामिल रही। वोटिंग प्रतिशत सबसे अधिक जम्मू के पुंछ ज़िले का रहा। पुंछ में 76.78 प्रतिशत लोगों ने वोट दिया।

लोगों ने बुलेट को नकार कर बैलेट को अपनाया: अनुराग ठाकुर

डीडीसी चुनाव चुनाव को लेकर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री एवं भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने विपक्षियों पर जोरदार हमला बोला। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 70 सालों में पहली बार DDC के चुनाव हो रहे हैं। लोगों ने चुनाव में बढ़-चढ़ कर मतदान किया है। लोगों ने बुलेट को नकार कर बैलेट को अपनाया है। लोगों ने गुपकार गैंग, आतंकवाद, मुफ्ती व अब्दुल्ला परिवार से मुक्ती पाने का निर्णय लिया है।

आज यहां तिरंगा भी व लहराने वाले दोनों हैं: शाहनवाज हुसैन

जम्मू -कश्मीर में जारी डीडीसी चुनावों के को लेकर आज भाजपा पार्टी द्वारा डल झील में शिकारा रैली निकाली गई। इस रैली में भाजपा नेता अनुराग ठाकुर और पार्टी नेता शाहनवाज हुसैन ने भागीदारी निभाई। इस दौरान भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा पार्टी यहां चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ रही है। जो लोग कहते थे कि यहां कोई तिरंगा उठाने वाला नहीं मिलेगा। आप देखिए यहां तिरंगा भी है और उसे लहराने वाले भी हैं।


Next Story