Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, एक की मौत और दर्जनों घायल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह राजौरी जिले के नौशेरा इलाके में एक यात्री बस खाई में गिर गई। इस हादसे में दर्जनों यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, एक की मौत और दर्जनों घायल
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में राजौरी (Rajouri) जिले के नौशेरा (Nowshera) इलाके में आज सुबह एक हादसा हो गया है। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई (One passenger died) और कई दर्जन यात्री घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह राजौरी जिले के नौशेरा इलाके में एक यात्री बस खाई में गिर गई। इस हादसे में दर्जनों यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस के खाई में गिरने की जानकारी होते ही सेना और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस और सेना ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया। अधिकारियों ने कहा कि सोमवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में लाम-नौशेरा सड़क के किनारे एक बस के सड़क से फिसल कर खाई में गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि बस लाम से नौशेरा की ओर जा रही थी।

ग्रेटर कश्मीर के अनुसार, अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में 56 यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें उप जिला अस्पताल नौशेरा में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि छह घायलों को जीएमसी एसोसिएटेड अस्पताल राजौरी रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना में एक व्यक्ति की भी जान चली गई, जिसका शव घटनास्थल से बरामद कर लिया गया है।

और पढ़ें
Next Story