Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों सर्च ऑपरेशन जारी, कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बांदीपोरा (बांदीपोरा ) जिले के अरिन बाऊल इलाके में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन (search operation) जारी है।

जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों सर्च ऑपरेशन जारी, कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका
X

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बांदीपोरा (बांदीपोरा ) जिले के अरिन बाऊल इलाके में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन (search operation) शुरू कर दिया है और खबर है कि कई आतंकवादियों को जवानों ने घेर लिया है और तलाश जारी है। बीते दिनों इसी इलाके से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (terrorist organization Lashkar-e-Taiba) से जुड़े एक आतंकी पकड़ा गया था।

तलाशी अभियान जारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में ये तलाशी अभियान जारी किया गया है। इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। फिलहाल, पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। इससे पहले बीती एक अक्टूबर को पुलवामा पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आतंकी निकोलोरा का रहने वाला बताया जा रहा है।

श्रीनगर में बीते दिन हुआ था एक नागरिक पर हमला

जानकारी के लिए बता दें कि सुरक्षाबलों ने हथियार और गोला-बारूद समेत कई सामग्री कब्ज की गई है। बीते दिन श्रीनगर में आतंकियों के हमले में घायल हुए एक नागरिक की मौत हो गई थी। बटमालू निवासी मोहम्मद शफी डार पर गोली चलाई थी, जिसके बाद वह घायल हो गया था। इलाज के दौरान मौत हो गई। इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

और पढ़ें
Next Story