Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir : आतंकियों ने अपनी पार्टी के नेता गुलाम हसन को गोलियों से भूना, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सबसे ज्यादा बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया है। अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद से अब तक आतंकी हमलों में कुल 23 बीजेपी नेताओं की हत्या हो चुकी है।

Jammu Kashmir : आतंकियों ने अपनी पार्टी के नेता गुलाम हसन को गोलियों से भूना, सर्च ऑपरेशन जारी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दो दिन पहले बीजेपी नेता की हत्या करने के बाद आतंकियों ने आज शाम अपनी पार्टी के नेता को गोलियों से भून डाला। नेता का नाम गुलाम हसन लोन बताया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी पार्टी के नेता गुलाम हसन लोन पर आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के देवसर में हमला किया और गोलियों से भून डाला। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'दुर्भाग्य से कश्मीर में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 'अपनी पार्टी' के नेता गुलाम हसन लोन की हत्या की घोर निंदा करते हैं। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।'

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार नेताओं को निशाना बना रहे हैं। सबसे ज्यादा बीजेपी नेताओं की हत्याएं हुई हैं। अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद से अब तक आतंकी हमलों में कुल 23 बीजेपी नेताओं की हत्या हो चुकी है। दो दिन पहले बीजेपी नेता जावेद अहमद डार को आतंकियों ने मौत के घाट उतार दिया था। दक्षिण कश्मीर जिले के ब्रजलू जागीर इलाके में उनके आवास के पास शाम के करीब साढ़े चार बजे आतंकियों ने गोलीबारी की, जिससे डार की मौके पर ही मौत हो गई।

और पढ़ें
Next Story