Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान से जम्मू कश्मीर में 400 आतंकी घुसपैठ की तैयारी में, सेना का हाई अलर्ट

खुफिया एजेंसी से खबर मिली है कि इस बार सर्दियों के मौसम में पाकिस्तान से आतंकी सीमा पर घुसपैठ कर सकते हैं। उत्तरी कश्मीर व पुंछ इलाके में 26 लॉचिंग पैड सक्रिय है।

पाकिस्तान से जम्मू कश्मीर में 400 आतंकी घुसपैठ की तैयारी में, सेना का हाई अलर्टjammu kashmir 400 terrorists infiltrate in Kashmir Army high alert

खुफिया एजेंसी से खबर मिली है कि इस बार सर्दियों के मौसम में पाकिस्तान से आतंकी सीमा पर घुसपैठ कर सकते हैं। उत्तरी कश्मीर व पुंछ इलाके में 26 लॉचिंग पैड सक्रिय है।

जम्मू कश्मीर को दहलाने के लिेए फिर से पाक ने और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने साजिश रची है। सर्दी शुरु होने से पहले यानी अक्टूबर से पहले ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को सीमा पार कराने की लगातार कोशिशें की जा रही हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि बर्फबारी के बाद घुसपैठियों के सारे रास्ते बंद हो जाएंगे।

आतंकियों को घुसपैठ में मदद के लिए पाकिस्तान सेना की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर उन्हें कवर फायर दिया जा रहा है। यही वजह है कि पिछले एक महीने से लगातार वास्तविक नियंत्रण रेखा से गोलाबारी हो रही है।

पाकिस्तान के पास आतंकियों का स्टोर

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के पास आतंकियों का स्टोर है, उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की ओर से आतंकियों को लगातार घुसपैठ कराने की कोशिशें की जा रही हैं। इसके लिए वह सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी कर रहा है।

हालांकि, हमारे सैनिक सतर्क हैं और घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम बनाया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि, जम्मू-कश्मीर में अंशाति फैलाने के अपने नापाक मंसूबे में पाकिस्तान कामयाब नहीं होने पाएगा।

घुसपैठ की सूचना मिलने पर उत्तरी कश्मीर व पुंछ सील

उत्तरी कश्मीर से घुसपैठ की सूचना पर उत्तरी कश्मीर को रात के वक्त पूरी तरह सील कर दिया जा रहा है। एलओसी से शहर की ओर आने वाले रास्तों के साथ ही कुपवाड़ा, बारामुला, बांदीपोरा जिले के विभिन्न रास्तों पर शाम होते ही सुरक्षा बलों की ओर से नाकेबंदी कर दी जा रही है। उत्तरी कश्मीर से बाहर जाने वाले सभी वाहनों तथा उत्तरी कश्मीर आने वाले सभी वाहनों को चेकिंग के बाद ही छोड़ा जा रहा है।

Next Story
Share it
Top