Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीरः बीते 24 घंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला, अनंतनाग में सीआरपीएफ बंकर पर ग्रेनेड फेंका

अनंतनाग (Anantnag) के अरवानी में सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) कर दिया।

जम्मू कश्मीरः बीते 24 घंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला, अनंतनाग में सीआरपीएफ बंकर पर ग्रेनेड फेंका
X

जम्मू कश्मीर (Jamu Kashmir) में आए दिन आतंकी हमले की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अनंतनाग (Anantnag) के अरवानी में सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) कर दिया। इस हमले में मिली रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक किसी भी तरह से नुकसान की कोई खबर नहीं है। फिलहाल, पूरे इलाके की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 24 घंटे में जम्मू-कश्मीर में यह दूसरा बड़ा हमला है। अनंतनाग के अरवानी में सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला हुआ है। इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। यह हमला खाली जगह पर हुआ है। फिलहाल, इलाके को खाली कराकर जांच की जा रही है। इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

इससे पहले रविवार को पुलवामा में आतंकियों ने पोस्ट ऑफिस पर ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। दोनों पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई थी। इस हमले में एक स्थानीय नागरिक भी घायल हुआ था। इससे पहले शनिवार को शोपियां में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकवादियों की पहचान ब्रिपोरा के सज्जाद अहमद चेक, आचन पुलवामा और शोपियां के राजा बासित नजीर के तौर पर हुई।

और पढ़ें
Next Story