Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu-Kashmir Encounter: श्रीनगर मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, 2-3 आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका

Jammu-Kashmir Encounter: श्रीनगर के परिम्पोरा इलाके में बीती रात हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने आज सुबह यह जानकारी दी।

Jammu-Kashmir Encounter: श्रीनगर मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, 2-3 आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका
X

श्रीनगर मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

Jammu-Kashmir Encounter: श्रीनगर के लावापोरा इलाके में चल रहे मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। सर्च ऑपरेशन जारी है।। पुलिस ने आज सुबह यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने मंगलवार देर शाम लावापोरलावापोरा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया था।

उन्होंने कहा कि इसके बाद घेराबंदी को और पुख्ता किया गया और दोनों ओर से पूरी रात रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही। अधिकारी ने कहा कि अब तक तीन आतंकवादी मारे जा चुका है। उन्होंने कहा कि अभियान जारी है। पुरे इलाकें में अभी भी सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इलाके में 2 से 3 आतंकवादियों के छुपे होने की खबर है।

सुबह एक बार फिर आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया गया। जब इस बार भी उन्होंने नहीं माना तो जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। अभी भी मकान में एक से दो आतंकवादियों के मौजूद होने की आशंका जताई जा रही है।

इस बीच जारी मुठभेड़ की वजह से श्रीनगर-बारामूला राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया गया है। श्रीनगर से बारामूला, सोपोर, गुलमर्ग की ओर से आने-जाने वाले वाहनों को मगाम-बडगाम से श्रीनगर की ओर मोड़ दिया गया है।

Next Story