Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने घर में घुसकर पूर्व SPO को मारी गोली, पत्नी की भी मौत, बेटी घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के परिवार को निशाना बनाया है। आतंकियों ने पूर्व एसपीओ (SPO) फैयाज अहमद और उनकी पत्नी की घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

J&K: आतंकियों ने घर में घुसकर पूर्व SPO को मारी गोली, पत्नी की भी मौत, बेटी घायल
X

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने घर में घुसकर पूर्व SPO को मारी गोली, पत्नी की भी मौत।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के परिवार को निशाना बनाया है। आतंकियों ने पूर्व एसपीओ (SPO) फैयाज अहमद और उनकी पत्नी की घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हमले में एसपीओ फैयाज की बेटी बुरी तरह घायल है, वह अभी अस्पताल में भर्ती है।

ये आतंकी वारदात दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के हरिपरिगाम त्राल इलाके में हुई। जहां आतंकवादियों ने 41 वर्षीय एसपीओ फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद लोग उन्हें आनन फानन अस्पताल ले जाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन रास्ते में ही फैयाज और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया, जबकि बेटी अभी अस्पताल में भर्ती है।

कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि आतंकवादियों ने हरिपरिगाम अवंतीपोरा के एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। इस आतंकवादी घटना में फैयाज, उनकी पत्नी और बेटी तीनों बुरी तरह घायल हो गए। इस वारदात के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है, आतंकियों की तलाश जारी है।

फिलहाल पुलिस ने आतंकियों की तलाश के लिए सर्च आपरेशन शुरू किया है। आतंकियों को किसी भी किमत पर बख्शा नहीं जाएगा। सेना और जे एंड के पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है।

Next Story