Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IT Raid: इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के यहां से आईटी रेड में मिली 88 करोड़ रुपए की गड़बड़ी, 40 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी

एसपी एमएलसी और कन्नौज के इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन (sp mlc pushpraj jain) के 40 से ज्यादा ठिकानों पर चली 3 दिन की रेड के दौरान भारी गड़बड़ी मिली है।

IT Raid: इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के यहां से आईटी रेड में मिली 88 करोड़ रुपए की गड़बड़ी, 40 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी
X

आयकर विभाग (IT Raid) की ओर से एसपी एमएलसी और कन्नौज के इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन (sp mlc pushpraj jain) के 40 से ज्यादा ठिकानों पर चली 3 दिन की रेड के दौरान भारी गड़बड़ी मिली है। परफ्यूम की दुकानों पर छापेमारी में करीब 88 करोड़ रुपये बरामद हुए थे। ये छापेमारी उत्तर प्रदेश, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात और तमिलनाडु में 40 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की।

नकली बिल बुक समेत कई सबूत मिले

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कन्नौज में इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन उर्फ ​​पम्पी जैन के यहां से आयकर विभाग की छापेमारी में 88 करोड़ रुपये की गड़बड़ी मिली। टीम को भारी मात्रा में नकली बिल बुक भी मिली है आयकर विभाग को छापेमारी में कुछ ऐसे सबूत मिले हैं, जिससे साफ होता है कि इन कारोबारियों ने कम बिक्री दिखाकर टैक्स की चोरी की। भारी मात्रा में स्टॉक में गड़बड़ी मिली है।

इनकम टैक्स ने इन दोनों कारोबारियों के कई बैंक लॉकर जब्त किए हैं। आयकर विभाग ने एमएलसी के कन्नौज, कानपुर समेत कई जगहों पर छापेमारी की थी। जानकारी के लिए बता दें कि पुष्पराज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बेहद करीब हैं और हाल ही में उन्होंने समाजवादी परफ्यूम लॉन्च किया था।

और पढ़ें
Next Story