Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vikas Dubey Encounter: गिरफ्तारी से पहले ही विकास दुबे के एनकाउंटर की हो गई थी भविष्यवाणी, ये ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि हो सकता है कि विकास दुबे का एनकाउंटर हो जाए।

कानपुर हत्याकांड : पुलिस गिरफ्त में दारोगा विनय तिवारी, सीओ के लेटर मिलने पर विकास दुबे से मिलीभगत का शक
X
पुलिस गिरफ्त में दारोगा विनय तिवारी

कानपुर मुठभेड़ के मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। इस दौरान आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि हो सकता है कि विकास दुबे का एनकाउंटर हो जाए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विकास दुबे के भागने से लेकर उसकी गिरफ्तारी और उसके एनकाउंटर को लेकर सवाल उठा रही है। बीते दिन विकास दुबे के गिरफ्तारी के दौरान आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में पुलिस कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए हैं।

अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट पर लिखा है कि विकास दुबे सरेंडर हो गया है। हो सकता है कल वह यूपी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाए। इस तरह विकास दुबे चैप्टर क्लोज हो जाएगा। किंतु मेरी निगाह में असल जरूरत है इस कांड से सामने आई यूपी पुलिस के अंदर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुआ उसपर निष्पक्ष-कठोर कार्यवाही करना है।

जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ ठाकुर के इस ट्वीट को 247 बार रिपीट किया गया और वही इसे 700 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं 51 लोगों ने इस ट्वीट पर कमेंट किया।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते गुरुवार को विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम विकास दुबे को सड़क मार्ग से कानपुर लेकर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में एसटीएस की काफिले वाली वहीं गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।जिसमें विकास दुबे बैठा था। इस दौरान विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और पुलिस मुठभेड़ में मारा।

Next Story