Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

INX Media Case: तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने पी. चिदंबरम को किया गिरफ्तार

आईएनएक्स मीडिया केस (INX Media Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोर्ट को बताया कि पूछताछ के दौरान पी चिदंबरम का एक बयान दर्ज किया गया।

तिहाड़ जेल में दो घंटे की पूछताछ के बाद ED ने पी. चिदंबरम को गिरफ्तार कियातिहाड़ जेल में दो घंटे की पूछताछ के बाद ED ने पी. चिदंबरम को गिरफ्तार किया

आईएनएक्स मीडिया केस (INX Media Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट को बताया दी है कि उसने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी.चिदंबरम (P.Chidambaram) को तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया है। ईडी ने कोर्ट को यह भी बताया कि पी चिदंबरम का एक बयान आज पूछताछ के दौरान दर्ज किया गया।


खबरों के मुताबिक चिदंबरम से दो घंटे तक तिहाड़ जेल में पूछताछ की गई। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। ईडी ने चिदंबरम की गिरफ्तारी अभी कागजातों में ही डाली है। कोर्ट के आदेश के बाद ही उन्हें तिहाड़ जेल से बाहर निकाला जाएगा। ईडी के पास अभी तिहाड़ जेल से चिदंबरम को बाहर निकालने का आदेश नहीं है। चिदंबरम से ईडी के तीन अधिकारियों ने पूछताछ की।

बता दें कि मंगलवार को राउस एवेन्यू कोर्ट ने केंन्द्रीय जांच एजेंसी को मामले में चिदंबरम से पूछताछ करने की अनुमति दी थी। साथ ही कोर्ट ने ईडी को आवश्यकता पड़ने पर चिदंबरम को गिरफ्तार करने की अनुमति भी दे दी थी।

Next Story
Share it
Top