Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IndiGo Flight Diverted To Karachi: शारजाह से हैदराबाद आ रही इंडिगो की फ्लाइट में आई खराबी, कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एयरलाइंस ने की ओर से कहा गया है कि पायलट को विमान में तकनीकी खराबी का पता चला। इसके बाद विमान की एहतियात के तौर पर इमरजेंसी लैंडिंग की गई है।

IndiGo Flight Diverted To Karachi: शारजाह से हैदराबाद आ रही इंडिगो की फ्लाइट में आई खराबी, कराची में इमरजेंसी लैंडिंग
X

शारजाह से हैदराबाद (Sharjah to Hyderabad) आ रही इंडिगो के विमान (IndiGo flight) में तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद विमान की पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। यात्रियों को हैदराबाद (Hyderabad) लाने के लिए एयरलाइन (Airlines) कराची के लिए एक और विमान भेजने की योजना बना रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एयरलाइंस ने की ओर से कहा गया है कि पायलट को विमान में तकनीकी खराबी का पता चला। इसके बाद विमान की एहतियात के तौर पर इमरजेंसी लैंडिंग की गई है। तकनीकी दिक्कत के बारे में विस्तृत जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है। बता दें कि बीते 15 दिनों में कराची में उतरने वाली यह दूसरी भारतीय एयरलाइन है।

5 जुलाई को भी कराची में की गई थी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले इसी महीने 5 जुलाई को स्पाइसजेट के विमान में खराबी आ गई थी। इसके बाद विमान की पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी। विमान दिल्ली से दुबई जा रहा था। विमान में खराबी के बाद उसे कराची के एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा था। इसके बाद यात्रियों को स्पाइसजेट की दूसरी फ्लाइट से दुबई ले जाया गया था।

डीजीसीए ने बयान देते हुए कहा था कि स्पाइसजेट विमान के क्रू ने देखा कि फ्यूल टैंक का इंडिकेटर फ्यूल की मात्रा को तेजी से घटता दिखा रहा था। इसके बाद जांच में कुछ गड़बड़ नहीं मिली, टैंक में भी कहीं से कोई लीक नहीं दिखा। लेकिन इंडिकेटर फिर भी ईंधन कम दिखा रहा था। इसलिए चलते फ्लाइट को एहतियात के तौर पर कराची में लैंड कराया गया था।

और पढ़ें
Next Story