Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंडिगो ने किया कुणाल कामरा को बैन तो समर्थन में आए फैंस, #BoycottIndigo ट्विटर पर करने लगा ट्रेंड

इंडिगो ने मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुनाल कामरा को अपनी फ्लाइट्स में 6 महीने के लिए रोक लगा दी है। इंडिगो ने उनके खिलाफ यह सख्त कदम मुंबई से लखनऊ जा रही उड़ान के दौरान जर्नलिस्ट अर्णब गोस्वामी के साथ दुर्व्यव्हार करने के लिए उठाया है। कामरा ने फ्लाइट के अंदर अर्णब से कई सवालों के जवाब मांगे थे। जिस पर गोस्वामी ने कोई जवाब नहीं दिया था।

इंडिगो ने किया कुणाल कामरा को बैन तो समर्थन में आए फैंस,  #BoycottIndigo ट्विटर पर करने लगा ट्रेंडकुणाल कामरा(फाइल फोटो)

जाने माने यूट्यूबर और स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे फ्लाइट के अंदर मशहूर जर्नलिस्ट अर्णब गोस्वामी के साथ कुछ सवाल पूछते हैं। इस मामले को लेकर इंडिगो एयरलाइन ने कुणाल पर 6 महीने की रोक लगा दी है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बायकॉट इंडिगो (#BoycottIndigo) ट्रेंड कर रहा है।

जिसके बाद से कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तरह तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने एयरलाइन्स को घेरे में लेकर मंत्री हरदीप से सवाल पूछा की अगर कुणाल के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है तो बाकी लोगों के साथ क्यों नही। तो वहीं कुछ यूजर्स कॉमेंट करते हुए दिखे कि अगर कुनार पर 6 महीने का बैन लगाया गया तो प्रज्ञा ठाकुर पर क्यों नहीं।

एयरलाइन ने ट्विटर के जरिए कहा कि हाल ही में लखनऊ जा रही उड़ान 6 ई 5317 में हुई घटना को ध्यान में रखते हुए हम यह सूचित करना चाहते हैं कि हम श्रीमान कुणाल कामरा के इंडिगो से सफर करने पर छह महीने की अवधि के लिए रोक लगा रहे हैं क्योंकि फ्लाइट में उनका अस्वीकार्य व्यवहार था।

जिस पर कुनाल ने ट्वीट किया कि शुक्रिया इंडिगो। 6 महीने का बैन यकीनन आपकी भलमनसाहत है। मोदी जी तो हमेशा के लिए एयर इंडिया को निलंबित कर देंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुणाल ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि फ्लाइट में उनकी मुलाकात मशहूर जर्नलिस्ट अर्णब गोस्वामी से हुई थी। इस दौरान उन्होंने गोस्वामी से पूछा कि क्या वह कायर हैं या पत्रकार हैं। वीडियो में कामरा कहते हुए नजर आए कि दर्शक आज यह जानना चाहते हैं कि अर्नब कायर है या देशभक्त। अर्नब यह देश हित में है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top