Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने दागी थीं 6 गोलियां, तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर कसा तंज

रूपेश कुमार पर कॉलोनी के गेट के ठीक बाहर छह राउंड फायर की और वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। इसके बाद तत्काल रूपेश कुमार को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया, जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

IndiGo airport manager shot dead outside home in Patna opposition targets Nitish govt over crime mhyd
X

इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की हत्या 

बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह 42 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पटना के पुनीचक इलाके के कुसुम विलास अपार्टमेंट में मंगलवार शाम करीब 7 बजे हुई। एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार एयरपोर्ट से अपने घर जा रहे थे, तभी बाइक सवार कुछ हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी।

रूपेश कुमार पर कॉलोनी के गेट के ठीक बाहर छह राउंड फायर की और वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। इसके बाद तत्काल रूपेश कुमार को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया, जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एयरलाइन ने इस घटना की पुष्टि की और एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार की मौत पर दुख व्यक्त किया है। एयरलाइन की ओर से कहा गया है कि हमारी संवोदनाएं मृतक के परिवार के साथ हैं। एयरलाइन ने अपने बयान में कहा है कि संबंधित अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं।

रूपेश कुमार अपनी मौत से एक दिन पहले परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर गोवा से लौटे थे। इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की हत्या ने अब राजनीतिक मोड़ ले लिया है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसा है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार की सरकार अब अपराधियों के हाथों में है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि रूपेश कुमार की हत्या गैंगस्टरों ने की है।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियाँ मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे। उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है।

Next Story