Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video Viral : एयरलाइन की महिला कर्मचारी ने सुनाई आपबीती, बोलीं अफवाहों से ज़्यादा लोगों को शिक्षित करें

कोरोना वायरस के चलते जहां पूरी दुनिया में कुछ लोग कोरोना पीड़ितों की सेवा में लगे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ भारत में एक एयरलाइंस स्टाफ के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है।

Video Viral : एयरलाइन की महिला कर्मचारी ने सुनाई आपबीती, बोलीं अफवाहों से ज़्यादा लोगों को शिक्षित करें

Video Viral : कोरोना वायरस के चलते जहां पूरी दुनिया में कुछ लोग कोरोना पीड़ितों की सेवा में लगे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ भारत में एक एयरलाइंस स्टाफ के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपना वीडियो शेयर करते हुए अपनी सोसाइटी में हुए उत्पीड़न के बारे में जानकारी दी है।

एयरलाइन स्टाफ ने उसे बताया कि कैसे वह कोरोना वायरस फैलाने के लिए अपने हाउसिंग सोसायटी में लोगों द्वारा उत्पीड़न का सामना कर रही है। एयरलाइन के कर्मचारियों ने उसके आचरण का वर्णन किया।

महिला ने लोगों से कोरोना के बारे में अफवाह न फैलाने की अपील की। एक वीडियो में एक एयरलाइन स्टाफ ने सभी से अपील की है कि वे अफवाहें न फैलाएं और इसके बजाय कोरोना के बारे में आम लोगों को शिक्षित करें, क्योंकि वह अपने हाउसिंग सोसाइटी में लोगों द्वारा कथित तौर पर कोरोना वायरस फैलाने के लिए परेशान है।

भारत में पुष्टि किए गए कोरोनावायरस मामलों की कुल संख्या अब तक बताए गए 9 घातक मामलों के साथ 500 से ज़्यादा मामले सामने आ चुके है।

भारत के 30 राज्यों में तालाबंदी की गई है। सोमवार से लॉकडाउन मानदंडों का उल्लंघन करने और चेतावनी की अनदेखी करने के लिए लोगों पर कार्यवाही के आदेश हैं।

बात दे कि 24 मार्च की आधी रात से सभी घरेलू एयरलाइनों का संचालन बंद हो गया है। यह घरेलू और अनुसूचित वाणिज्यिक एयरलाइनों पर लागू है। हालांकि मालवाहक उड़ानों पर प्रतिबंध लागू नहीं होगा।

Next Story
Top