Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक : आयकर विभाग की पूर्व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर के 30 ठिकानों पर छापेमारी, अहम दस्तावेज बरामद

कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर के 30 ठिकानों पर आयकर विभाग के द्वारा छापेमारी की जा रही है। छापेमारी के दौरान आयकर विभाग की टीम को कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं।

कर्नाटक : आयकर विभाग की पूर्व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर के 30 ठिकानों पर छापेमारी, अहम दस्तावेज बरामदIncome Tax Dept conduct raids at premises G Parameshwara Karnataka Update

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर के 30 ठिकानों पर आयकर विभाग के द्वारा छापेमारी की जा रही है। छापेमारी के दौरान आयकर विभाग की टीम को कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं।

आयकर विभागों के सूत्रों के अनुसार जी परमेश्वर के 30 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। टीम को जी परमेश्वर संबंधित ट्रस्ट के जरिए संचालित मेडिकल कॉलेज की अनियमितता से जुड़े दस्तावेज मिले हैं।

जी परमेश्वर ने आयकर विभाग की छापे कहा कि मुझे छापेमारी की जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता कि वे यहां क्या कर रहे हैं। उन्हें सर्च करते रहे मेरे पास कोई खोजने दें मेरे पास कोई मुद्दा नहीं है। यदि हमारी ओर से कोई दोष है, तो हम इसे सुधारेंगे।

आयकर विभाग का दावा

आयकर विभाग ने छोपेमारी आज सुबह 6.30 बजे शुरू की है। कांग्रेस के राजनीतिज्ञ और कर्नाटक विधान परिषद के पूर्व सदस्य आरएल जालप्पा की संपत्तियों पर भी आयकर विभाग के द्वारा छापेमारी की गई है।

आरएल जालप्पा सांसद के रूप में भी कार्य कर चुके हैं। बता दें कि आरएल जालप्पा पूर्व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर को करीबी सहयोगी हैं। आयकर विभाग ने दावा किया कि परमेश्‍वर के खिलाफ कई आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने अपने पद का इस्तेमाल अपने 'व्यक्तिगत लाभ' के लिए किया था।

Next Story
Top