Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: यूपी हिंसा का फेक वीडियो शेयर करने पर पाक पीएम इमरान खान की खुली पोल, सोशल मीडिया पर लोगों ने की जमकर खिचाई

Viral Video: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शुक्रवार को भारत को बदनाम करने के चक्कर में एक फेक वीडियो शेयर किया। वीडियो की पोल खुलने के तुरंत बाद इमरान ने वीडियो डिलीट कर दिया। जिसके बाद से इमरान लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

Viral Video: यूपी हिंसा का फेक वीडियो शेयर करने पर पाक पीएम इमरान खान की खुली पोल, सोशल मीडिया पर लोगों ने की जमकर खिचाईइमरान खान(फाइल फोटो)

Viral Video: पाकिस्तान हमेशा से भारत के खिलाफ विवादित बयान देता रहा है। इससे जुड़े कई मुद्दे भी सामने आ चुके हैं। एक बार फिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के खिलाफ अफवाह फैलाने की कोशिश की जिसमें वो खुद फंस गए। हाल ही में इमरान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया।

दरअसल इमरान ने बीते शुक्रवार को भारत के खिलाफ साजिश रचते हुए एक बंग्लादेश का पुराना वीडियो डाला था। जिसे इमरान ने भारत का वीडियो बताया था। वीडियो में पुलिसकर्मी मुस्लिम युवकों की बुरी तरह से पिटाई करते हुए दिख रही थी। वीडियो शेयर करते हुए इमरान ने लिखा कि यूपी में मुसलमानों के खिलाफ भारतीय पुलिस का कहर। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार और यूपी पुलिस द्वारा पोल खुलते ही इमरान ने वीडियो डिलीट कर दिया। जिसके बाद से इमरान की लगातार ट्रोल हो रहे हैं। इमरान की इस हरकत के बाद ले लोग इमरान की ट्वीट के जरिए खूब बेजत्ती कर रहे हैं।

वहीं रवीश कुमार ने भी इमरान खान के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि फर्जी खबर ट्वीट करो। पकड़े जाओ। ट्वीट डिलीट करो।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि इसी झूठ से इनका और आतंकियों का घर चलता है। तो दूसरे यूजर ने लिखा- पैदाइश ही झूठ है इसकी खिलाड़ी था तो कुछ इज्जत थी। अब जलील होने के लिए प्रधानमंत्री बना है।





Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top