Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IIT-Madras Student Suicide: पुलिस कमिश्नर ने घटनास्थल का दौरा किया, केस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर

चेन्नई पुलिस कमिश्नर एके विश्वनाथन ने कहा कि मैंने घटनास्थल का दौरा किया और सच्चाई का पता लगाने के लिए लोगों से पूछताछ की।

चेन्नई पुलिस कमिश्नर एके विश्वनाथन (फोटो- एएनआई)

चेन्नई पुलिस कमिश्नर एके विश्वनाथन ने आईआईटी मद्रास की छात्रा फातिमा लतीफ आत्महत्या मामले में बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मैंने घटनास्थल का दौरा किया और सच्चाई का पता लगाने के लिए लोगों से पूछताछ की। इस मामले को जांच के लिए केंद्रीय अपराध शाखा (केंद्रीय क्राइम ब्रांच) को ट्रांसफर कर दिया गया है।

पुलिस कमिश्नर एके विश्वनाथन ने आगे बताया कि इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए ध्यान देने के लिए अतिरिक्त आयुक्त और कुछ वरिष्ठ अधिकारियों की अगुवाई में टीएम बनाई जाएगी।

पुलिस की जांच में राज्य सरकार के हस्तक्षेप की मांग

बता दें कि आईआईटी मद्रास में एमए फर्स्ट ईयर की छात्रा फातिमा लतीफ नौ नंबर की सुबह अपने हॉस्टल रूम में मृत मिली थी। बीते मंगालवार को आत्महत्या मामले में परिजनों ने केरल के सीएम पिनरई विजयन से इंसाफ की गुहार लगाई है। इसके अलावा परिजनों ने पुलिस की जांच में राज्य सरकार के हस्तक्षेप की मांग की है।

पिता ने लगाई इंसाफ की गुहार

रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा फातिमा लतीफ के पिता अब्दुल लतीफ ने बताया इस मामले में पुलिस ने सुसाइड का केस दर्ज किया है। लेकिन मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। इस ममाले के संबंध में अब्दुल लतीफ पीएम मोदी को भी याचिका भेजी है और इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है।

क्लास टॉपर थी छात्रा

वहीं अब्दुल लतीफ ने फातिमा के फोन में लिखे एक नोट का जिक्र करते हुए एक एक प्रोफेसर का नाम भी लिया है। जोकि उसकी मौता कारण हो सकता है। एक टीचर्स का कहना है कि वह काफी होनहार छात्रा थी और क्लास टॉपर भी थी।

Next Story
Share it
Top