Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Alert: दिल्ली के 200 पुलिस स्टेशनों पर सुरक्षा का खतरा

दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर आतंकी हमले (Terror Attack) को लेकर खुफिया एजेंसी आईबी (IB) ने अलर्ट जारी किया है। इस बार खतरा दिल्ली (Delhi Police) के 200 पुलिस स्टेशनों को लेकर है।

दिल्ली के खेल स्टेडियम की लाइट के ऊपर चढ़ा युवक, पुलिस के पहुंचने पर उठाया ये कदमदिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर आतंकी हमले (Terror Attack) को लेकर खुफिया एजेंसी आईबी (IB) ने अलर्ट जारी किया है। इस बार खतरा दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 200 पुलिस स्टेशनों को लेकर है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईबी ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि दिल्ली के 200 पुलिस स्टेशनों पर फिदायीन हमले हो सकते हैं। इसमें सबसे प्रमुख पुलिस लाइन है। जिसे आतंकी निशाना बना सकते हैं।

आईबी अलर्ट के बाद इन पुलिस स्टेशनों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, बाहर अंदर हर जगह पर नजर रखी जा रही है। आने जाने वालों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि अलर्ट जारी होने के बाद दिल्ली पुलिस के अधियारियों ने आदेश जारी कर दिए हैं। जिसमें कहा गया है कि थानों के गेटों को बंद रखें, गेट पर हथियार बंद पुलिस वालों को तैनाद किया जाए। अनजान शख्स, वाहनों पर नजर रखी जाए।

रिपोर्ट में कहा गया कि आतंकी किसी भी गाड़ी में बैठकर थाने में आ सकते हैं और हमले को अंजाम दे सकते हैं। इनकी संख्या 3 से 4 बताई गई है।

Next Story
Share it
Top