Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वैलेंटाइन डे पर IAS अधिकारी ने अपनी IPS प्रेमिका से की शादी, विवाद बना कार्यालय

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में तैनात एक आईएएस अधिकारी ने अपनी आईपीएस प्रेमिका से वैलेंटाइन डे पर शादी कर ली। लेकिन इसके बाद दोनों के कार्यालय में शादी करने को लेकर विवाद उठ रहा है।

वैलेंटाइन डे पर IAS अधिकारी ने अपनी प्रेमिका से की शादी, विवाद बना कार्यालयआईएएस और आईपीएस की शादी

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में तैनात एक आईएएस अधिकारी ने अपनी आईपीएस प्रेमिका से वैलेंटाइन डे पर शादी कर ली। दोनों ने वैलेंटाइन डे को यादगार बनाने के लिए इस दिन को चुना था।

भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी ने शुक्रवार को एक भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी से शादी की। बंगाल कैडर के 2015 बैच के आईएएस तुषार सिंगला ने बिहार कैडर के 2018 बैच की आईपीएस नवजोत सिम्मी से शादी की। दोनों ही पंजाब के रहने वाले हैं।

बता दें कि अभी नवजोत सिम्मी पटना में एसीपी के पद पर तैनात हैं। दोनों ने मैरिज रजिस्ट्री के जरिए शादी की और फिर इसके बाद नवविवाहित मंदिर गए और पूजा-अर्चना की।

दोनों की शादी बहुत ही सादगी से हुई। शादी के मौके पर सिम्मी ने लाल साड़ी पहनी तो वहीं तुषार कोट पेंट पहने हुए हैंडसम नजर आए। दोनों की मुलाकात पंजाब में हुई थी। तभी से वो एक दूसरे को जानते थे।

लेकिन दोनों की शादी को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं। दोनों ने डीएम ऑफिस में मैरिज रजिस्ट्री की सभी प्रक्रिया को पूरा किया। नियमों को लेकर राज्य के मंत्री और हावड़ा जिले के अध्यक्ष अरूप रॉय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दोनों ने कानून प्रक्रिया के तहत शादी ही है। ऐसे में सवाल उठने का मतलब ही नहीं बनता है।

दोनों ने मैरिज सर्टिफिकेट पर हस्ताक्षर किए हैं। ऑफिस में किसी तरह का कोई खाना पीना नहीं हुआ। ऐसे में कोई सवाल ही नहीं उठता है। वो ड्यूटी पर होंगे, जब दोनों ने अपने ऑफिस में शादी की होगी।

Next Story
Top