Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मैं RSS और BJP की विचारधारा के साथ कभी समझौता नहीं कर सकता: राहुल गांधी

दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस (Foundation Day of Mahila Congress) के अवसर पर महिला कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

मैं RSS और BJP की विचारधारा के साथ कभी समझौता नहीं कर सकता: राहुल गांधी
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस (Foundation Day of Mahila Congress) के अवसर पर महिला कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस मौके पर राहुल ने आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा पर जोरदार निशाना साधा। राहुल ने यहां दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की और महिला कांग्रेस के लिए झंडे का अनावरण किया।

महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि मैं बाकी विचारधारों के साथ कोई न कोई समझौता कर सकता हूं। लेकिन मैं संघ और बीजेपी की विचारधारा के साथ किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं कर सकता हूं। बीजेपी अपने को हिन्दू पार्टी कहती है, लेकिन जहां जाती है वहां लक्ष्मी और दुर्गा को मारती हैं। ये किस प्रकार के हिन्दू हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि ये झूठे हिंदू हैं। ये हिंदू धर्म की दलाली करते हैं। मैं बाकी विचारधारों के साथ कोई न कोई समझौता कर सकता हूं, मगर मैं आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा के साथ कभी समझौता नहीं कर सकता।

Next Story