Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पैसों की मांग पूरी नहीं कर सकी पत्नी, पति ने उठाया मानवता को शर्मसार करने वाला कदम, जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश से एक मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। मामले को जानकर शायद आप उसपर यकीन न कर पाएं लेकिन सच्चाई से मुंह नहीं मोड़ा जा सकता है।

पैसों की मांग पूरी नहीं कर सकी पत्नी, पति ने उठाया मानवता को शर्मसार करने वाला कदम, जानें क्या है पूरा मामलापति-पत्नी

उत्तर प्रदेश से एक मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। मामले को जानकर शायद आप उसपर यकीन न कर पाएं लेकिन सच्चाई से मुंह नहीं मोड़ा जा सकता है। दरअसल बस्ती नगर थाना क्षेत्र के एक शख्स की नौकरी छुट गई।

जिसके बाद शख्स ने घर पर रहकर पत्नी को परेशान करना शुरू कर दिया। पति अपनी पत्नी से पैसों की मांग करने लगा। उसके इनकार करने पर वह उसके साथ मारपीट भी करता। जब पत्नी उसकी पैसों वाली मांग नहीं पूरी कर सकती तो उसने अपनी पत्नी के खिलाफ ऐसा कदम उठाया शायद कोई महिला या अन्य व्यक्ति सोच भी नहीं सकता।

दोस्तों से कराया रेप

शख्स ने पैसों के लिए अपनी पत्नी को जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया। शख्स अपने दोस्तों को घर पर लेकर आता और अपनी पत्नी के साथ रेप कराता। महिला के मना करने पर पति उसके साथ मारपीट करता था।

इसके बाद महिला अपने बच्चों को लेकर थाने पहुंची। उसने पति पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि उसके पति ने दोस्तों को बुलाकर मेरा सौदा किया और बलात्कार कराया। मना करने पर मेरे साथ मारपीट भी की। पीड़ित महिला ने बस्ती पुलिस अधीक्षक शिकायत कर पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने बताया कि मेरा विवाह शादी कानपुर के रहने वाले पवन कुमार सिंह के साथ हुआ था। हमारी दो बेटियां हैं। बेटी पैदा होने पवन मेरे साथ यह कहकर मारपीट करता था कि यह मेरे औलाद नहीं है, तुम लड़का क्यों पैदा नहीं करती हो। पवन पहले गोवा में टाइल्स का काम करता था पर बाद में उससे वो काम छूट गया था।

पुलिस ने जांच शुरू की

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने कहा है कि नगर थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति पर जबरन जिस्मफरोशी करवाने का आरोप लगाया है। तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it
Top