Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video : हावड़ा स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते हुए यात्री का बिगड़ा संतुलन, आरपीएफ जवान ने बचाई जान

रेल मंत्रालय के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक यात्री दौड़कर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा है।

Video : हावड़ा स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते हुए यात्री का बिगड़ा संतुलन, आरपीएफ ने बचाई जानट्रेन में चढ़ते हुए यात्री का पैर फिसला

हावड़ा रेलवे स्टेशन पर एक यात्री आज चलती हुई लोकल ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान उसका पैर ट्रेन के पायदान से फिसल गया और वह ट्रेन के साथ घसीटना शुरू हो गया।

वहीं स्टेशन पर मौजूद एक आरपीएफ के सिपाही ने जब ट्रेन के साथ यात्री को घसीटते हुए देखा। तो उसने तत्काल दौड़कर यात्री को खींच लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

रेल मंत्रालय के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक यात्री दौड़कर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान उसका पैर पायदान फंस जाता है और वह ट्रेन के साथ घसीटना शुरू हो जाता है। वहीं स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात एक आरपीएफ के सिपाही ने सतर्कता दिखाते हुए यात्री के तेजी से खींच लिया गया। इस दौरान अन्य लोग भी यात्री को बचाने के लिए दौड़े।

रेल मंत्रालय ने यात्रियों से की अपली

रेल मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हम अपने यात्रियों से चलती ट्रेन में चढ़ने या उतरने का प्रयास नहीं करने की अपील करते हैं। यह घातक साबित हो सकता है।

Next Story
Share it
Top